Today IPL Match 2024: DC Vs MI, Fantasy Playing 11 Team

Today IPL Match 2024: दोस्तों आज 27 अप्रैल दिन शनिवार को आईपीएल 2024 का 43वां मैच दोपहर 3:30 बजे अरुण जेटली स्टेडियम दिल्ली में, दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस टीम के बीच खेला जाएगा।

TelegramJoin Us
WhatsappJoin Us

 

Today IPL Match 2024 में DC Vs MI के बीच ये मुकाबला रोमांचक होने वाला है। ये दोनो टीम्स अपने आप में काफ़ी सुलझी हुई है। इन दोनों टीमों का मुकाबला आईपीएल 2024 में अलग अलग टीमों से हो चुका है।

दिल्ली कैपिटल ने अभी तक आईपीएल 2024 में 9 मैचेस खेले हैं जिसमें से उनको चार मैचों में ही जीत हासिल हुई है और पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

इसे भी पढ़ें – आज 19 साल हो गए पूरे, जब आज ही के दिन YouTube पर सबसे पहला वीडियो हुआ था अपलोड

वही मुंबई इंडियंस की टीम ने आईपीएल 2024 में कुल आठ मैच खेले हैं जिनमें से उन्हें तीन मैचों में जीत हासिल की है और 5 मैच में उनका हर का सामना करना पड़ा है।

यही कारण है की दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2024 के चार्ट में छठवें स्थान पर है और मुंबई इंडियंस नवे स्थान पर है। दिल्ली कैपिटल्स टीम इस समय फॉर्म में देखने को मिल रही है।

मुंबई इंडियंस जिसमें हार्दिक पांड्या कप्तानी करते नजर आएंगे अगर यह टीम आज के इस मैच को जीत लेती है तो यह आईपीएल 2024 के लिस्ट में या आठवें स्थान पर पहुंच जाएगी। जहां इस समय पंजाब और गुजरात की टीम का स्थान है।

दिल्ली कैपिटल्स वर्सेस मुंबई इंडियंस दिग्गज प्लेयर्स

मुंबई इंडियंस टीम की शान रोहित शर्मा, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, बुमराह यह सब दिग्गज प्लेयर आपको इस मैच में देखने को मिल जाएंगे।

दिल्ली कैपिटल्स टीम में आपको ऋषभ पंत, डेविड वार्नर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव यह सब दिग्गज प्लेयर आपको इस मैच में देखने को मिल जाएंगे।

संभावित प्लेइंग 11 टीम

विकेटकीपर में आप ईशान किशन और ऋषभ पंत दोनों को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं।

बल्लेबाज की बात करें तो अपनी टीम में रोहित शर्मा, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार, ट्रिस्टन स्टब्स, जैक फ्रेजर शामिल कर सकते हैं।

ऑलराउंडर में हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल को फैंटसी टीम में शामिल कर सकते हैं।

गेंदबाज में अपनी टीम में जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव को शामिल कर सकते हैं।

अपनी टीम में कप्तान आप जसप्रीत बुमराह को बना सकते हैं और उप कप्तान तिलक वर्मा को रख सकते हैं।


Discover more from Topest News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Comment

Discover more from Topest News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading