Andhra Pradesh 10th Results 2024: आज होगा जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें चेक

Andhra Pradesh 10th Results 2024: आज सोमवार 22 अप्रैल को आंध्र प्रदेश के कक्षा दसवीं के बोर्ड के रिजल्ट जारी किए जाएंगे। माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने आंध्र प्रदेश में आज सुबह 11:00 बजे प्रेस कांफ्रेंस के जरिए कक्षा दसवीं के रिजल्ट को जारी करने का निर्णय लिया है। कभी भी हो सकतें हैं रिजल्ट्स जारी 

Andhra Pradesh 10th Results 2024
Andhra Pradesh 10th Results 2024

Andhra Pradesh 10th Board Result 2024

बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन ऑफ़ आंध्र प्रदेश (बीएसईएपी) ने आज 11:00 बोर्ड द्वारा प्रेस कांफ्रेंस के जरिए आंध्र प्रदेश के कक्षा दसवीं के रिजल्ट की घोषणा करने का निर्णय लिया है। आंध्र प्रदेश की बोर्ड परीक्षाओं में भाग लिए विद्यार्थियों के इंतजार का समय अब खत्म हुआ। आंध्र प्रदेश एसएससी बोर्ड द्वारा कक्षा दसवीं के रिजल्ट को आज सुबह 11:00 बजे जारी करने का फैसला लिया गया है।

यह भी पढ़ें – UP Board Result 2024: आज होंगे जारी, Topest News पर देखें 10 वीं और 12 वीं के नतीजे

आंध्र प्रदेश कक्षा दसवीं के रिजल्ट आंध्र प्रदेश बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट bse.ap.gov.in पर जारी किए जाएंगे। साल 2024 में हुए आंध्र प्रदेश में कक्षा दसवीं के बोर्ड परीक्षा को 18 मार्च से शुरू किया गया था और इस परीक्षा को 30 मार्च 2024 तक सफलतापूर्वक खत्म किया गया। जिन विद्यार्थियों ने कक्षा दसवीं की परीक्षा में भाग लिया था उन सभी विद्यार्थियों का इंतजार अब खत्म हुआ।

Andhra Pradesh 10th Results 2024 को ऐसे करें चेक

आंध्र प्रदेश कक्षा दसवीं के रिजल्ट को चेक करने के लिए आपको कुछ यहां पर स्टेप बताए गए हैं। जिसके जरिए आप अपना रिजल्ट आसानी से देख कर सकेंगे।

  1. आंध्र प्रदेश कक्षा दसवीं के रिजल्ट को चेक करने के लिए सबसे पहले आपको आधिकारिकवेबसाइट bse.ap.gov.in पर विजित करना होगा।
  2. अधिकारी वेबसाइट पर विकसित करने के बाद आपको होम पेज पर “AP SSC result 2024” की की लिंक पर क्लिक करना होगा।
  3. लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको अपना रोल नंबर और जरूरी जानकारी और कैप्चा को भरना होगा।
  4. फिर आपको सबमिट बटन पर क्लिक कर सबमिट कर देना है और इस तरह आपका रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर दिखाई देने लगेगा उसे आप डाउनलोड भी कर सकेंगे।

डायरेक्ट लिंक के लिए – यहाँ क्लिक करें


Discover more from Topest News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Comment

Discover more from Topest News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading